मसूरी झाल में नहाने के लिए आए दो युवक डूबे, एक का शव मिला; दूसरे की तलाश जारी

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र के नाहल स्थित झाल में रविवार दोपहर नहाने के लिए आए दो युवक डूब गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखाेरों की मदद से युवकों की तलाश शुरू की तो एक युवक का शव बरामद हो गया, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। युवक की तलाश के लिए पुलिस एनडीआरएफ की मदद ले रही है। मामले में फिलहाल पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दोस्तों के साथ नहाने गया था
वेव सिटी के बम्हैटा के रहने वाले बिट्टू व जोनी क्षेत्र की ही एक फैक्ट्री में कामगार हैं। वह रविवार को अपने तीन दोस्तों शिवम, मनीष व एक अन्य के साथ नाहल स्थित झाल पर नहाने के लिए आए थे। इस दौरान अचानक जोनी व बिट़्टू झाल में गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। साथियों की निगाह बिट्टू पर नहीं पड़ी, लेकिन जोनी पर पड़ गई।
बिट्टू का शव बरामद
उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान शुरू कराया। इस दौरान जोनी नहीं मिला, लेकिन बिट्टू का शव बरामद हो गया। साथियों ने बताया कि बिट्टू पहले नहाकर बाहर निकल गया था, इसके चलते उन्हें लगा कि वह बिना बताए घर लौट गया है।
इसके बाद पुलिस शाम तक एनडीआरएफ की मदद से जोनी को तलाशती रही। एसीपी मसूरी निमिष पाटिल का कहना है कि जोनी की तलाश की जा रही है। बिट्टू का शव बरामद होने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। स्वजन को सूचना देकर उन्हें मौके पर बुलवा लिया गया था। मामले में जांच की जा रही है।

Related posts

Leave a Comment