गाजियाबाद में आज होगा प्रत्याशियों के भविष्य का फैसला, मतगणना शुरू

गाजियाबाद नगर निगम में 100 वार्डों, 4 नगर पालिका और 3 नगर पंचायतों के लिए आज सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू होगी। जिला प्रशासन द्वारा मतगणना की सभी तैयारियों को पूरा कर लिया है।
मतगणना में गड़बड़ी को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा मतगणना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। बता दें कि गाजियाबाद में नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत के लिए दूसरे चरण में 11 मई को मतदान हुआ है।
साहिबाबाद में मतों की गणना शुरू
लोनी इंटर कालेज, लोनी में नगर पालिका परिषद अध्यक्ष और सभासदों के मतों की गणना शुरू हो गई है।
मतगणना स्थल के आसपास रहेगा डायवर्जन प्लान
मतगणना के लिए शनिवार की सुबह पांच बजे से डायवर्जन प्लान लागू रहेगा। इसके तहत हापुड चुंगी से गोविंदपुरम अनाज मंडी के बीच वाहन नहीं चलेंगे। सभी वाहनों को हापुड़ चुंगी से डायमंड तिराहा से आत्माराम स्टील तिराहा होते हुए एनएच-9 होकर भेजा जाएगा। ये वाहन हापुड चुंगी से एएलटी की तरफ से भी जा सकते हैं।
-डासना पुल से हापुड़ चुंगी की ओर वाहन नहीं आ सकेंगे। सभी वाहनों को डासना से एनएच-9, आत्माराम स्टील तिराहा से डायमंड तिराहा से हापुड़ चुंगी होकर भेजा जाएगा।
-इसके साथ ही छोटे वाहन कमला नेहरूनगर बिजलीघर तिराहा से सीबीआइ एकेडमी या एनडीआरएफ की तरफ से आवागमन कर सकते हैं।
-गाजियाबाद से लोनी तिराहा की ओर होते हुए बागपत जाने वाले वाहनों को बंथला पुल से चिरोड़ी मार्ग होते हुए भेजा जाएगा।
-दिल्ली, लोनी बार्डर से आने वाले वाहन जो बागपत की ओर जाएंगे। ये वाहन बलराम नगर कट से नसबंदी चौराहा से नसबंदी कालोनी होते हुए जाएंगे।
-बागपत की ओर से आकर दिल्ली जाने वाले सभी वाहन लोनी कस्बा की ओर से नहीं जा सकेंगे। पुश्ता मार्ग से खजूरी होकर दिल्ली की तरफ भेजे जाएंगे।

Related posts

Leave a Comment