ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में M B पावर कुछ चुनिंदा कर्मचारियों को ही क्यों?

ग्रेटर नोएडा। कपिल चौधरी

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रोजेक्ट विभाग में कर्मचारियों में M.B पावर (शाइनिंग पावर) लेने के लिए संघर्ष जारी है लेकिन बताया जा रहा है कि सिर्फ चुनिंदा कर्मचारियों को ही M.B पावर दिए जाने की कार्रवाई चल रही है बाकी कर्मचारियों की कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने अपनी 122वीं बोर्ड बैठक में यह निर्णय लिया था कि जो कर्मचारी लगातार 5 साल या उससे ज्यादा समय से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में सर्विस कर रहे हैं उन्हें M.B पावर दी जा सकती है।

लेकिन ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रोजेक्ट विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि सिर्फ चुनिंदा कर्मचारियों को ही उनके रसूख के बल पर M.B पावर दी जाने की कार्रवाई की जा रही है। जबकि उन कर्मचारियों पर पूर्व में भ्रष्टाचार से हुई इनकी भर्ती के भी आरोप लगे हैं जबकि प्राधिकरण में ऐसे बहुत से कर्मचारी हैं जिन्हें 10 से 15 साल हो गए हैं प्राधिकरण में कार्य करते हुए लेकिन उन्हें M.B पावर नहीं दी जा रही है।

यही हाल प्राधिकरण के टेक्निकल सुपरवाइजर का है उन्होंने भी मांग की है कि उन्हें ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में कार्य करते हुए 15 से 20 साल हो गए हैं लेकिन उन्हें आज तक भी साइन अथॉरिटी नहीं दी गई है।

Related posts

Leave a Comment