मुंबई में चल रहा है किरन खेर का ब्लड कैंसर का इलाज।

मुंबई | शालू शर्मा :
अभिनेत्री और राजनेता बनी किरन खेर मल्टीपल मायलोमा से पीड़ित हैं, जो एक प्रकार का ब्लड कैंसर है। चंडीगढ़ के भाजपा अध्यक्ष अरुण सून ने खुलासा किया कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद को कैंसर हो गया था और उनका मुंबई में इलाज चल रहा है।
चंडीगढ़ में पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER) में मेडिकल परीक्षण के बाद, उनका निदान किया गया था। यह बिमारी उनके बाएं हाथ और दाहिने कंधे तक फैल गई है । इलाज के लिए उन्हें दिसंबर में मुंबई जाना पड़ा। वह अपने चार महीने के इलाज के बाद ठीक हो रही है और अब कोकिलाबेन अस्पताल, मुंबई में भर्ती नहीं है, लेकिन इलाज के लिए उन्हें नियमित रूप से अस्पताल जाना पड़ता है।
किरण खेर के पति अनुपम खेर ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है। अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा है कि “सिर्फ इसलिए कि अफवाहों से सिकंदर की स्थिति बेहतर नहीं हो सकती है और मैं सभी को सूचित करना चाहूंगा कि किरोन को मल्टीपल मायलोमा, एक प्रकार का ब्लड कैंसर हो गया है। उसका फिलहाल इलाज चल रहा है और हमें यकीन है कि वह ठीक है। अपने प्यार को अपनी प्रार्थनाओं और अपने दिल में भेजते रहो। वह ठीक होने के रास्ते पर है और हम सभी को उनके समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद देते हैं।
अभिनेत्री 2014 में भाजपा के माध्यम से राजनीति में शामिल हुई। और जब से वह नियमित रूप से संसद के सत्रों में भाग लेती रही हैं। हालांकि, राजनीति में शामिल होने के बाद भी, खेर ने शोबिज़ को नहीं छोड़ा है, उन्हें अक्सर रियलिटी शो में देखा जाता है। किरन खेर को आखिरी बार करण जौहर और मलाइका अरोड़ा के साथ इंडियाज गॉट टैलेंट में देखा गया था। अभिनेत्री को हम तुम, दोस्ताना, रंग दे बसंती, मैं हूं ना, वीर ज़ारा, सिंह इज़ किंग, ओम शांति ओम और अधिक जैसी फिल्मों में एक माँ के रूप में अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

Related posts

Leave a Comment