किसान आंदोलन को लेकर राकेश टिकैत का बड़ा बयान।

नई दिल्ली | शालू शर्मा :

यह कहते हुए कि अगले पांच वर्षों तक किसानों का आंदोलन जारी रह सकता है, BKU नेता राकेश टिकैत ने किसानों से “आंदोलन को अपने नियमित जीवन का हिस्सा बनाने” का आग्रह किया है।
टिकैत ने कहा कि , “क्या यह एक बड़ा आंदोलन है? अब तक, यह पिछले पांच महीनों से जारी है। यदि वे सरकार को पांच साल तक चला सकते हैं, तो आंदोलन पांच साल तक जारी क्यों नहीं रखा जा सकता है? आंदोलन पांच साल तक जारी रहेगा। किसान नेता 3 फरवरी से हिसार में वकीलों के धरने में शामिल होने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।
साथ ही टिकैत ने कहा, “यह आंदोलन पूरे देश में मजबूती से जारी रहेगा। किसानों को अपने कृषि क्षेत्रों के साथ-साथ आंदोलन पर ध्यान देना चाहिए। उन्हें आंदोलन में शामिल होना चाहिए जैसे वे अपने कृषि क्षेत्र में जाते हैं। ” BKU नेता ने हिसार जिले में एक राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक टोल प्लाजा पर किसानों की एक सभा को संबोधित करते हुए ऐसी ही भावना व्यक्त की।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Related posts

Leave a Comment