ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन।

नई दिल्ली | शालू शर्मा

एक बहुप्रतीक्षित विकास में, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जो दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं, ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। वह शुक्रवार (11 जून) को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे। यूपी के सीएम ने 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित अपने आवास पर पीएम मोदी से मुलाकात की। बाद में वह जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे।

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में भारी बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस पूरे देश में विरोध प्रदर्शन करेगी। पेट्रोल-डीजल-खाना पकाने वाली गैस की कीमतों में अभूतपूर्व वृद्धि के खिलाफ पूरे देश में पेट्रोल पंपों के सामने प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन होगा।

डोमिनिका हाई कोर्ट भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चौकसी की जमानत पर आज सुनवाई करेगा. चोकसी के कानूनी वकील ने एंटीगुआ और बारबुडा से पड़ोसी डोमिनिका में फरार व्यवसायी के कथित अपहरण की जांच के लिए “सार्वभौमिक क्षेत्राधिकार” प्रावधान के तहत लंदन में मेट्रोपॉलिटन पुलिस से संपर्क किया है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment