गाजियाबाद में मां को घर में बंद कर नकदी व जेवर लेकर फरार हुई युवती, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद। गाजियाबाद के साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी से युवती मां को घर में बंद कर नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई। युवती के परिजनों ने एक युवक के खिलाफ शिकायत देते हुए बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है। परिवारजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस युवती की तलाश कर रही है।
नकदी और सोने के जेवर लेकर युवती फरार
व्यक्ति ने बताया कि वह साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी में परिवार के साथ रहते हैं। 27 मार्च को उनका बेटा और वह काम पर गए हुए थे। घर पर उनकी बेटी और पत्नी थीं। दोपहर करीब दो बजे उनकी 18 वर्षीय बेटी मां को घर में बंद कर एक लाख 10 हजार रुपये और करीब पांच लाख रुपये के सोने के जेवर लेकर फरार हो गई। काफी देर दरवाजा खटखटाने और शोर मचाने पर पड़ोसियों ने दरवाजा खोला।
परिजनों ने युवती की आसपास के इलाके में काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद पत्नी ने काल कर शिकायतकर्ता कों पूरे मामले की जानकारी दी। उन्होंने भोपुरा के राहुल नाम युवक पर बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया और साहिबाबाद थाने पहुंचकर लिखित शिकायत दी।
युवती की तलाश में जुटी पुलिस
सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद भास्कर वर्मा ने बताया कि पीड़ित स्वजन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सर्विलांस व अन्य टीमें युवती की तलाश में जुटी हैं।

Related posts

Leave a Comment