पति व बेटों को छोड़ लिव इन में रह रही महिला फंदे पर लटकी मिली, प्रेमी पर प्रताड़ित करने का आरोप

गाजियाबाद। डूंडाहेड़ा में नौ अप्रैल की रात को एक महिला किचन में फंदे पर लटकी मिली। वह पति व दो बेटों को छोड़कर प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी। इसी मकान में प्रेमी की पत्नी व बच्चे भी रहते हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग यानी फांसी लगने से मौत की पुष्टि हुई है। महिला की बहन ने प्रेमी व उसकी पत्नी के खिलाफ थाना क्रासिंग रिपब्लिक में शिकायत दी है कि उसे अश्लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी दे प्रताड़ित किया जा रहा था।
15 साल पहले महिला की हुई शादी
मेरठ की महिला की शादी 15 साल पहले मुजफ्फरनगर के व्यक्ति से हुई थी। दोनों के पांच व 10 वर्ष के दो बेटे हैं। करीब ढाई साल पहले लालकुआं के पास रहने के दौरान महिला नोएडा की रियल एस्टेट कंपनी में जाब करती थी, जहां वह मुजफ्फरनगर के ही एक व्यक्ति से मिली और उसने खुद को अविवाहिता बता महिला को शादी का झांसा दिया। दबाव देकर पति व बच्चों को छुड़वाकर अपने साथ रखने लगा।
अश्लील वीडियो वायरल करने की देता धमकी
महिला की बहन के मुताबिक व्यक्ति ने उसके अश्लील वीडियो बना लिए। शादी की बात पर इन्हें प्रसारित करने की धमकी देकर मारपीट करने लगा। छह माह पूर्व उसने अपनी पत्नी के बारे में बताया और उसके साथ रहने को मजबूर किया। आरोप है कि प्रेमी व उसकी पत्नी अक्सर महिला को पीटते थे और रविवार को भी झगड़ा हुआ था।

Related posts

Leave a Comment