वोटिंग से पहले गाजियाबाद की सीमाओं पर बढ़ी सुरक्षा, ड्रोन से कराई जा रही निगरानी

गाजियाबाद। ट्रांस हिंडन जोन में बृहस्पतिवार सुबह सात बजे से नगर निकाय चुनाव के लिए 749 मतदेय स्थलों पर मतदान होंगे। इसको लेकर पुलिस ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। ड्रोन से निगरानी की जा रही है। सीमाओं पर सुरक्षा बढ़ाई गई है। अधिकारियों ने पुलिस बल के साथ सभी सातों थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया। लोगों को शांति और सुरक्षा का संदेश दिया।
शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। सातों थाना क्षेत्रों में अति संवेदनशील प्लस, अति संवेदनशील और संवेदनशील मतदान केंद्रों पर पुलिस की विशेष नजर रहेगी। टीलामोड़ और खोड़ा थाना क्षेत्रों में अर्ध सैनिक बल तैनात किया गया है।
बुधवार शाम को पुलिस के अधिकारियों ने टीलामोड़ थाने से फ्लैग मार्च शुरू किया। शालीमार गार्डन, साहिबाबाद, इंदिरापुरम, खोड़ा, कौशांबी से लिंकरोड थाना क्षेत्र में निकाला। सेक्टर मोबाइल टीम, क्यूआरटी, पीआरवी और स्थानीय पुलिस को तैनात किया है। बुधवार को अधिकारियों ने कई केंद्रों का निरीक्षण किया।
सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि ड्रोन से घनी आबादी वाले क्षेत्रों में निगरानी कराई जा रही है। खोड़ा, टीला मोड़ थाना क्षेत्र में विशेष चौकसी है। दिल्ली और आसपास के जिलों से सटी सीमाओं पर पुलिस बल तैनात किया गया है। शरारती तत्वों पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment