चाकू के हमले से घायल मासूम की इलाज के दौरान मौत, अपहरण के बाद धारदार हथियार से गला रेतना का मामला

नोएडा। सेक्टर-112 में पड़ोसी द्वारा अपहरण और धारदार हथियार से वार के बाद इलाजरत पांच वर्षीय बच्चे की बृहस्पतिवार सुबह मौत हो गई। मासूम की मौत से उसके परिवार में मातम पसर गया है। वहीं, हत्यारोपित पड़ोसी की सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस अबतक गिरफ्तारी नहीं कर सकी है।
सेक्टर-112 में सोमवार सुबह पांच वर्षीय मासूम अजीत का अपहरण करने के बाद पड़ोसी दीपक चौरसिया ने धारदार हथियार से गला रेत के बाद पैर पर किया था। मासूम को घायल अवस्था में सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र के भूड़ा गांव में एक श्मशान के पास फेंककर फरार हो गया था।
स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने पहले उसे भंगेेल सीएचसी में भर्ती कराया था, जहां से बाद में उसकी हालत गंभीर होने पर उसे सेक्टर-110 स्थित यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया। गले और पैर में गंभीर चोट के कारण उसका आपरेशन करना पड़ा, लेकिन उपचार के दौरान बृहस्पतिवार सुबह बच्चे की मौत हो गई। वहीं गिरफ्तारी न होने से स्वजन में आक्रोश है।
स्वजन का कहना है कि न्याय के लिए इधर से उधर भटक रहे हैं। सीसीटीवी काफुटेज खंगालने और संदिग्धों से पूछताछ तक पुलिस की जांच सीमित है। वहीं, कोतवाली पुलिस का कहना है कि आरोपित दीपक की मासूम की मां से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।
बदला लेने के लिए आरोपित ने घटना को अंजाम दिया है। गिरफ्तारी के लिए दो टीम गठित है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए बृहस्पतिवार को पुलिस ने गाजियाबाद और नोएडा सहित आरोपित के पैतृक जिले बलिया में दबिश दी है। आरोपित की काल डिटेल रिकार्ड खंगाली जा रही है। जल्द उसे दबोच लिया जाएगा।
रक्त अधिक बहने और नस कटने की वजह बनी मौत
डीसीपी नोएडा हरीश चंदर का कहना है कि बच्चे की इलाज के दौरान मौत हुई है। डाक्टरों से जानकारी पर पता चला है कि कि रक्त अधिक बहने और नस कटने की वजह से उसकी मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
देवरानी-जेठानी के बीच झगड़ा कराता था आरोपित
आरोपित दीपक और बच्चे के पिता रंजीत पहले एक घर में किराये पर रहते थे। रंजीत का कहना है कि जब उनके झगड़े होने लगे तो आरोपित पीछे वाली गली में जाकर रहने लगा। आरोपित उसकी पत्नी गायत्री व भाई की पत्नी प्रियंका दोनों से बात करता है।

Related posts

Leave a Comment