निजी अस्पताल पर आंख का गलत ऑपरेशन करने का आरोप, निकलवानी पड़ी आंख

ग्रेटर नोएडा।

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क वन स्थिति एक निजी अस्पताल के डॉक्टर पर मोतिया बैंड का गलत उपचार करने का आरोप है इंफेक्शन होने की वजह से पीड़ित की दाहिनी आंख निकलवानी पड़ी।

बदायूं निवासी कृष्णपाल सिंह ग्रेटर नोएडा स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं वह परिवार के साथ हबीबपुर गांव में किराए पर रहते हैं कृष्णपाल की दाहिनी आंख से साफ नहीं दिखाई दे रहा था तो परिजनों ने ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित निजी अस्पताल में जांच कराई डॉक्टर ने मोतियाबिंद होने की जानकारी देते हुए ऑपरेशन करने की सलाह दी। वह ऑपरेशन के लिए तैयार हो गए कृष्णपाल के बेटे योगेश ने बताया कि 6 दिसंबर 2023 को ऑपरेशन के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया।

इंश्योरेंस कार्ड से 51.79 रुपए काट लिए गए। आरोप कि इलाज के बाद भी कुछ सुधार नहीं हुआ डॉक्टर ने पीड़ित को बुलाकर जांच की तो आंख को ठीक करने में असमर्थता जाता हैआरोप इसके बाद पीड़ित राजेश कुमारी सुपर स्पेशलिस्ट आई अस्पताल दादरी में दिखाया तो डॉक्टर ने बताया की आंख का गलत ऑपरेशन होने से इंफेक्शन फैल गया है डॉक्टर ने ऑपरेशन कर आंख निकालने की बात कही।

इसके बाद पीड़ित के बेटे योगेश ने नॉलेज पार्क स्थित अस्पताल के डॉक्टर से बात की तो उन्होंने अभद्रता करते हुए उनको भगा दिया। इसके बाद फरीदाबाद के एनआईटी स्थित अस्पताल में ऑपरेशन करके डॉक्टर ने दाहिनी आंख निकलवा दी। इसके बाद पीड़ित में न्यायालय उपभोक्ता संरक्षण प्रतितोष आयोग में परिवाद दर्ज कराया और अधिवक्ता के माध्यम से अस्पताल प्रबंधन को नोटिस भेजा है।

Related posts

Leave a Comment