IVPL: छत्तीसगढ़ वॉरियर्स ने मुंबई चैंपियंस को 58 रन से हराया

ग्रेटर नोएडा। कपिल चौधरी

इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग के पहले सीजन का सातवां मुकाबला सोमवार शाम छत्तीसगढ़ वॉरियर्स और मुंबई चैंपियंस के बीच खेला गया। यह मुकाबला ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हुआ। छत्तीसगढ़ ने मुंबई की टीम को 58 रन से मात दी। मुकाबले में पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में छत्तीसगढ़ वॉरियर्स ने 8 विकेट खोकर 231 रन बनाए। जतिन सक्सेना, सौरभ तिवारी और अशगर अफगान ने बेहतरीन पारियां खेलीं। जवाब में मुंबई चैंपियंस की टीम 9 विकेट गंवाकर 173 रन बनाए। मुंबई ने यह मुकाबला 58 रन से गंवा दिया है। जतिन सक्सेना ने 19 गेंद पर 57 रन बनाए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

बोर्ड फॉर वेटरन क्रिकेट इन इंडिया (BVCI) द्वारा आयोजित और 100 स्पोर्ट्स द्वारा मैनेज किए जा रहे इस टूर्नामेंट में कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इस मुकाबले में भी छत्तीसगढ़ के बल्लेबाजों के अलावा शादाब जकाती, मिलिंडा सिरीवरदन और कलीम खान ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया।

100 स्पोर्ट्स के फाउंडर रवींद्र भाटी ने कहा, “आईवीपीएल के इस सीजन में कई रोमांचक मुकाबले देखकर काफी अच्छा लग रहा है। मैचों को देखकर फैंस का उत्साह भी बढ़ता जा रहा है और खिलाड़ी भी इसमें बढ़–चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। आईवीपीएल में एक मुकाबला सिर्फ एक प्रतियोगिता नहीं है बल्कि यह एक प्लेटफॉर्म है जहां खिलाड़ी अपना खेल के प्रति पैशन दिखा सकते हैं।

Related posts

Leave a Comment