Breaking News
Home / चका-चक ख़बरें / बलराज हुण बने करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कोर कमेटी सदस्य।

बलराज हुण बने करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कोर कमेटी सदस्य।

Share News

बिलासपुर : करप्शन फ्री इंडिया संगठन द्वारा बुधवार को बिलासपुर स्थित एच. एस. गार्डन जिला कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन कोर कमेटी सदस्य संजय भैया के नेतृत्व में किया गया । जिसमें संगठन का विस्तार करते हुए बलराज हूण को कोर कमेटी सदस्य, एडवोकेट अमित कुमार को जिलासचिव व सतीश चंद शर्मा को सदर तहसील सचिव नियुक्त किया गया।
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौ.प्रवीण भारतीय ने बताया कि आज करप्शन फ्री इंडिया संगठन द्वारा बिलासपुर स्थित जिला कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया।जिसमें संगठन द्वारा आगामी कार्यो की रूपरेखा तैयार की गयी। प्रवीण भारतीय ने बताया कि संगठन जल्द ही आई डी के आधार पर टोल की समस्या को लेकर आर पार की लड़ाई लड़ेगा। उसके साथ ही संगठन जल्द ही गांव – गांव जाकर बैठक करेगा व गांवों की समस्या गाँवो की समस्याओं को लेकर प्राधिकरण पर आंदोलन करके समस्याओ का निवारण करेगा। प्रवीण भारतीय ने बताया कि आज संगठन ने कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए बलराज हूण को कोर कमेटी सदस्य, एडवोकेट अमित कुमार को जिला सचिव व सतीश चंद्र शर्मा को सदर तहसील सचिव नियुक्त किया। प्रवीण भारतीय ने कहा कि संगठन सरकारी विभागों में भ्र्ष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है।
इस दौरान कोर कमेटी सदस्य संजय भैया, जिलाध्यक्ष मा. दिनेश नागर, प्रेम प्रधान, अरुण नागर, राकेश नागर, अजय नागर, जाकिर हुसैन, देवेंद्र यादव, लोकेश राठी, नीरज गुर्जर, धीरज खटाना, पवन एडवोकेट, रिंकू बैसला आदि लोग मौजूद रहे।

Check Also

दादरी निवासी एक्सीडेंट में मौत US में पढ़ रही छात्रा…

Share News यूपी के बुलंदशहर में एक छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गई. …

Leave a Reply